आरपीएफ पोस्ट के सामने तड़पते हुए महिला की मौत, तमाशबीन बने रहे लोग

सुलतानपुर
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में आरपीएफ के सामने प्लैटफॉर्म नंबर 1 पर ट्रेन का इंतजार कर रही महिला यात्री अचानक बीमार हो गई। दर्द से कराह रही महिला को देखने के लिए मौके पर भीड़ जुट गई। इस पूरे मामले की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई। मौके पर कुछ जवान भी पहुंचे लेकिन किसी ने पीड़ित महिला को अस्पताल नहीं पहुंचाया। कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

महिला की मौत होने के बाद जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए परिजनों को जानकारी दी और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

कराहते-कराहते महिला ने तोड़ा दम
रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को बेहद शर्मनाक तस्वीर देखने को मिली। मानवता को झकझोर देने वाली वारदात प्लैटफॉर्म नंबर 1 पर घटित हुई। पैसेंजर ट्रेन का इंतजार कर रहीं कोतवाली नगर के केएनआईटी कस्बा निवासी रामकृष्ण की 55 वर्षीय पत्नी पद्मावती की तबीयत अचानक बिगड़ गई। आरपीएफ पोस्ट के सामने वह दर्द से कराहने लगीं। आवाज सुनकर लोग उनके पास पहुंचे। यात्रियों ने इसकी सूचना चौकी के अंदर बैठे आरपीएफ और जीआरपी थानाध्यक्ष को दी।

तमाशबीन बने रहे लोग
सूचना मिलने के बाद मौके पर कुछ जवान पहुंचे लेकिन महिला की मदद के बजाए सभी तमाशा देखते रहे। करीब 20 मिनट तक दर्द से कराहने के बाद जब जीआरपी थानाध्यक्ष सीपी सिंह ने महिला को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी शुरू की तब तक महिला की मौत हो गई। इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष सीपी सिंह ने कहा कि देरी की बात बेबुनियाद है। ऑटो बुलाया गया था लेकिन महिला की पहले ही मौत हो गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर