आरएसएस, बीजेपी चाहते हैं फेल हो जाए ऑड-ईवन योजना: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑड-ईवन योजना के सेकंड फेज के दूसरे दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ औरे बीजेपी पर इसे फेल करने की साजिश का आरोप लगाया। केजरीवाल ने शनिवार सुबह इसे लेकर सीरीज में ट्वीट किए हैं।
दरअसल केजरीवाल की यह प्रतिक्रिया बीजेपी नेता विजय गोयल के ऑड-ईवन नियम को तोड़ने वाले बयान के बाद सामने आई है। गोयल ने कहा कि वह ऑड-ईवन का नियम तोड़ इस योजना का विरोध करेंगे।

इसपर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी लोगों से ऑड-ईवन को तोड़ने की अपील कर रही है। बीजेपी की ऑटो यूनियन हड़ताल की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि दिल्ली में ऑड-ईवन फेल हो जाए, लेकिन दिल्ली बीजेपी को फेल कर देगी।

पढ़ें: 2000 का चालान कटवाएं केजरीवाल

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने जनवरी (ऑड-ईवन का पहला फेज) में भी अधिकारियों की हड़ताल करा इसे फेल करने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने इस सफल बना दिया। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली के लोग इस बार इसे सफल बनाएंगे।

उधर बीजेपी ने आप सरकार की योजना के इस दूसरे फेज पर लगातार निशाना साध रखा है। बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा कि वे (आप) दावा कर रहे हैं कि लोग अपनी मर्जी से इस योजना का पालन कर रहे हैं। अगर ऐसा है तो दिल्ली सरकार को 2000 रुपए का चालान काटने का नियम वापस लेना चाहिए। इसके बाद नतीजा देखना चाहिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi