आम बीनने गई दलित नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर
रेप के मामले में फांसी की सजा तय होने के बाद यूपी के बलरामपुर में नाबालिग दलित छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आनन-फानन में पिता की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बलरामपुर के पचपेड़वा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर गांव में गुरुवार को यह घटना हुई। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने रविवार को बताया कि 19 अप्रैल को गांव की रहने वाली कक्षा 6 में पढ़ने वाली नाबालिग दलित छात्रा पड़ोस के छोटे बच्चों के साथ गांव के बाहर स्थित आम के बाग में आम बीनने गई थी। आम के बाग की रखवाली कर रहे 20 वर्षीय तारिक ने बच्चों को डाटकर भगा दिया और बच्ची को वहीं दबोच लिया।

सिद्धार्थनगर जिले के ढेबरूआ थाना क्षेत्र स्थित संतरी गांव के आरोपी ने बच्चों को तारिक ने छात्रा के साथ बाग में ही रेप किया और जब वह चिल्लाने लगी तो उसे छोड़कर भाग निकला। आरोपी लक्ष्मीनगर गांव में अपने नाना अब्दुल रहमान के घर तीन दिन पहले आया हुआ था।

पीड़िता के पिता ने बताया कि छात्रा जब आम के बाग से घर पहुंची तो उनको सारी बात बताई। 20 अप्रैल को पीड़ित छात्रा के साथ थाने पहुंचा और घटना की नामजद तहरीर दी। पीड़ित पिता की तहरीर पर पचपेड़वा थाने की पुलिस ने आरोपी तारिक पर पाक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद 22 अप्रैल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर