आपस में ही उलझ रहे हैं बीजेपी के पार्षद

नगर संवाददाता, नई दिल्ली
एमसीडी उपचुनाव में सबसे कम सीटें जीतने वाली बीजेपी के निगम पार्षद आपस में ही उलझ रहे हैं। हाल ही में हुई नॉर्थ एमसीडी की स्टैंडिंग कमिटी की मीटिंग में कई मुद्दों पर विपक्ष के विरोध करने के बजाय बीजेपी के पार्षद ही विरोध करते हुए दिखाई दिए। पार्षदों का उलझना इतना ज्यादा हो गया कि पार्षद योगेंद्र चंदोला ने तो यहां तक कह डाला कि यदि मनमानी होती रही तो मैं पार्टी से कहूंगा कि मुझे स्टैंडिंग कमिटी मेंबर पद से हटा दे।

स्टैंडिंग कमिटी की मीटिंग में सफाई से लेकर रेवेन्यू जेनरेट करने तक के मुद्दे पर चर्चा हुई लेकिन जब प्रस्ताव पास करने का वक्त आया तो बीजेपी पार्षद ही आपस में उलझ पड़े। पार्किंग बनाए जाने के प्रस्ताव पर जहां कुछ पार्षद इसे स्थगित करने की बात कह रहे थे, वहीं कुछ पास करने पर अड़ गए। पास कराने वालों में निगम पार्षद योगेंद्र चंदोलिया खासी रुचि ले रहे थे, वहीं विपक्ष समेत कई दूसरे पार्षद इसे स्थगित करने की बात कह रहे थे।

दरअसल पार्किंग बनाने का प्रस्ताव तुरंत आया था, पार्षदों का विरोध इस बात पर था कि इतनी जल्दी प्रस्ताव को पढ़कर कैसे फैसला किया जाए। प्रस्ताव पास होने का फैसला होता देख विपक्ष ने मीटिंग से बॉयकॉट कर दिया, लेकिन बीजेपी पार्षदों का उलझना यहीं बंद नहीं हुआ। इसके बाद आए प्रस्ताव उपयोगिता शुल्क पर भी फिर बीजेपी पार्षदों की भिड़ंत हो गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi