आनंद को मिला टेनिस प्लेयर्स का साथ

नई दिल्ली
आलोचना के शिकार डेविस कप कप्तान आनंद अमृतराज को भारतीय टेनिस प्लेयर्स का समर्थन मिला है, जिन्होंने अखिल भारतीय टेनिस असोसिएशन (AITA) की मैनेजमेंट कमिटी को पत्र लिखकर कहा है कि वे सपोर्ट स्टाफ में किसी भी बदलाव का ‘कड़ा विरोध’ करते हैं। कप्तान अमृतराज और कोच जीशान अली दोनों के कॉन्ट्रैक्ट की समीक्षा होनी है और इस तरह की अटकलें हैं कि AITA शायद अमृतराज का करार आगे नहीं बढ़ाए क्योंकि हाल में इस तरह की खबरें आई थी कि वह टीम में अनुशासन बरकरार रखने में विफल रहे हैं।

दिसंबर में खत्म हो रहा कॉन्ट्रैक्ट: AITA के अधिकारियों का कहना है कि बदलाव हो सकता है क्योंकि वे चाहते हैं कि नियमों और अनुशासन को लागू किया जाए। अमृतराज और जीशान दोनों के कॉन्ट्रैक्ट इस महीने समाप्त हो रहे हैं, जबकि भारत अपना अगला डेविस कप मुकाबला तीन से पांच फरवरी तक पुणे में न्यू जीलैंड के खिलाफ खेलेगा। अमृतराज को एसपी मिश्रा, जबकि जीशान को नंदन बल की जगह नियुक्त किया गया था।

रमेश कृष्णन पर विचार: प्लेयर्स के जोर देने पर ही 2013 में एसपी मिश्रा और नंदन बल को हटाया गया था और उनकी जगह अमृतराज और जीशान ने ली थी। भारत के चार टॉप सिंगल्स प्लेयर्स सोमदेव देववर्मन, युकी भांबरी, साकेत मायनेनी और रामकुमार रामनाथन ने अबकि आनंद के समर्थन में लेटर लिखा है। AITA वाइस प्रेसिडेंट भरत ओझा ने हालांकि हाल में पुणे में कहा था कि इस मुद्दे पर फैसला करना AITA का विशेषाधिकार है। पूर्व डेविस कप प्लेयर और कप्तान रमेश कृष्णन और नंदन बल के नाम अमृतराज के संभावित विकल्प के तौर पर सामने आ रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates