आगराः मायके में रह रही पत्नी को होटेल में बुलाया, हत्या कर पहुंचा थाने

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक आदमी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद थाने पहुंच गया। युवक का आरोप था कि उसके पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध थे। उसने कई बार उन्हें रोका लेकिन वह नहीं मानी इसलिए उसने पत्नी की जान ले ली।

पुलिस ने बताा कि संजीव कुमार और ममता की शादी 12 साल पहले 2006 में हुई थी। उनके 11 और 8 साल को दो बच्चे हैं। वे आगरा के ताजगंज इलाके में गबर पुलिस चौकी के पास रहते थे। संजीव आगरा में ही एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन है। वह बुधवार को अपनी पत्नी के साथ एक होटेल के कमरे में पहुंचा और वहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद गुरुवार की सुबह संजीव ने ममता का गला दबाकर हत्या कर दी।

ममता एटा जिले के बदरी वैश्य गांव की रहने वाली थी। संजीव और ममता के झगड़े के बाद वह अपने मायके आ गई थी। बुधवार को संजीव ने उसे होटेल में यह कहकर बुलाया था कि उसका बेटा उसे बहुत याद कर रहा है और उससे मिलना चाहता है। जब ममता यहां पहुंचे तो संजीव अकेला था।

ममता की हत्या करने के बाद संजीव थोड़ी देर लाश के बाद बैठा रहा। फिर वहां से सीधे थाने पहुंचा और थाने में जाकर कहा कि वह अपनी पत्नी को मारकर आया है उसे गिरफ्तार कर लिया जाए।

पहले पुलिसवालों ने संजीव को मानसिक विक्षिप्त समझा लेकिन बाद में पुलिस जब होटेल पहुंची तो कमरे में ममता की लाश देखकर हैरान रह गई। संजीव ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और उसके पिता के बीच अवैध संबंध हैं इसलिए उसने ममता को मारा।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर