अमेठी में बंटने के लिए जा रहीं साड़ियां पकड़ी गईं, गायत्री प्रजापति का नाम आया सामने

फतेहपुर
फतेहपुर पुलिस ने हुसैनगंज एरिया में बुधवार दोपहर एक लोडर से 4,500 साड़ियां बरामद की। ये साड़ियां कानपुर से खरीदी गई थीं और इन्हें फतेहपुर, रायबरेली के रास्ते अमेठी भेजा जा रहा था। एसपी बलिकरन यादव के अनुसार, हुसैनगंज थाने में एफआईआर लिख गाड़ी के ड्राइवर-कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। साड़ियां बंटने के लिए अमेठी भेजी जा रही थीं ड्राइवर से मिली बिल्टी में समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता गायत्री प्रजापति के नाम का जिक्र है।

फतेहपुर के एसपी बलिकरन यादव को इंटेलिजेंस से सूचना मिली थी कि कानपुर से साड़ियों की एक बड़ी खेप फतेहपुर के रास्ते अमेठी भेजी जा रही है। इसके बाद एसपी ने टीएसआई शैलेंद्र सिंह को टीम के साथ हुसैनगंज भेजा। यहां गंगा पर बने असनी ब्रिज के पास दोपहर करीब 2 बजे टीम ने एक लोडर को रोका। जांच में इसमें साड़ियां लदी मिलीं। पूछताछ में ड्राइवर अंकित शुक्ला ने बताया कि कानपुर की एक फर्म से आई साड़ियों को बुधवार सुबह उसने गाड़ी में लोड किया था और इसे लेकर वह अमेठी जा रहा था।

रसीद में एसपी नेता गायत्री प्रजापति का नाम लिखा है
तलाशी में अंकित के कब्जे में एक बिल्टी (रसीद) मिली। इसमें एसपी नेता गायत्री प्रजापति का नाम लिखा हुआ है। पुलिस ने लोडर को थाने में खड़ा कर ड्राइवर और कंडक्टर राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। हुसैनगंज थाने में घटना की FIR लिखी गई है, हालांकि पुलिस यह खुलासा नहीं कर रही है कि FIR की धाराएं क्या है और इसमें कौन लोग नामजद हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें