अमेठी के मंदिर में भंडारा खाने गए युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, तनाव

अमेठी
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार शाम भंडारे में खाना लेने गए एक युवक की कुछ दबंगों द्वारा पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। इस घटना के बाद दंबंग मौके से फरार हो गए, जिसके पश्चात स्थानीय लोगों गंभीर रूप से घायल युवक को मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया। यहां हालत गंभीर होने पर युवक को सुलतानपुर के जिला अस्पताल में भेज दिया गया। वहीं युवक की पिटाई के मामले में एक समुदाय विशेष के युवकों का नाम सामने आने के बाद जिले में तनाव की स्थिति भी बनी रही।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के करपिया गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम गांव के ही एक मंदिर में भंडारे का आयोजन किया गया था, जहां बादल नाम का एक युवक अपने दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचा था। इसी दौरान मंदिर से कुछ दूर पहले मौजूद ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों ने बादल को पकड़ने के बाद पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के बाद दंबंग मौके से फरार हो गए। वहीं युवक के चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं दूसरी ओर युवक की पिटाई की घटना में एक समुदाय विशेष के लोगों का नाम सामने आने के बाद तनाव की स्थिति भी बन गई।

गांव में तनाव के कारण पुलिस फोर्स तैनात
गांव में हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी बीसी द्विवेदी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद घायल युवक के बाबा की तहरीर पर 20 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए एएसपी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर अब तक आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। इसके साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एएसपी ने कहा कि तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके अलावा सीएचसी में भर्ती युवक को बेहतर इलाज के लिए सुलतानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर