अपना मजाक उड़वा रहे हैं कपिल मिश्रा: दिलीप पांडे

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर दिलीप पांडे ने एक बयान जारी कर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हाल ही में विधायकों के साथ जो समीक्षा बैठकें हुई, उसमें हर विधायक ने वॉटर मैनेजमेंट में गड़बड़ी को लेकर शिकायत की और उसी आधार पर कपिल को मंत्रीपद से हटाया गया। इससे मिश्रा बौखला गए और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

AAP नेता ने तल्ख भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर कपिल मिश्रा ने अपनी इज्जत पहले ही दो कौड़ी की करवा ली है और हर तरफ अपना मजाक उड़वा लिया है। टैंकर घोटाला शीला दीक्षित सरकार के टाइम का भ्रष्टाचार है, जिसे बीजेपी कब से आम आदमी पार्टी के गले में लटकाने का प्रयास कर रही है लेकिन दुख की बात यह है कि कपिल मिश्रा अब बीजेपी की ही भाषा बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘ सब जानते हैं कि जून 2016 से टैंकर घोटाले की सारी फाइल एसीबी के पास हैं। जिन दो लोगों का नाम मिश्रा ले रहे हैं, उन दो लोगों का पानी के विभाग से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। संगम विहार के विधायक और जलबोर्ड के वाइस चेयरमैन दिनेश मोहनिया ने भी ट्वीट करके कहा है कि टैंकर घोटाले की फाइल तो छोड़ो बिभव और आशीष तलवार का जलबोर्ड से कोई लेना-देना नहीं है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi