अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत को ‘जब तक 2.0’ गाने के जरिए दिया भावुक ट्रिब्यूट, वीडियो में खुशमिजाज एक्टर को देख स्पीचलेस हुईं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शेखर सुमन लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। वो शेखर ही हैं जिन्होंने हैशटैग सीबीआई फॉर एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की पहल की थी जिसमें देश के लाखों लोगों ने हिस्सा लिया। अब सुशांत की मौत के दो महीने बाद अध्ययन सुमन ने भी उनको भावुक अंदाज में म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। इस म्यूजिकल ट्रिब्यूट को देख फैंस के साथ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी स्पीचलेस हो चुकी हैं।

अध्ययन सुमन ने साल 2016 में आई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी के गाने जब तक को रीक्रिएट किया है। इस गाने के वीडियो में अध्ययन ने एक्टर और उनके केस से जुड़ी कुछ फुटेज भी जोड़ी हैं जिसमें अंकिता का इस मामले में दिया गया पहला बयान भी शामिल है। अध्ययन ने शुक्रवार को जब तक 2.0 का वीडियो जारी करते हुए लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत को मेरा ट्रिब्यूट बिना किसी एंजेडा के…. मुझे आशा है कि आप सब इस वीडियो को सुशांत के दुनियाभर में मौजूद फैंस तक पहुंचाने में मदद करेंगे'।

वीडियो के सामने आते ही इसे अंकिता लोखंडे ने भी रीपोस्ट किया है। अंकिता को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उनके पास इसकी सराहना के लिए शब्द ही नहीं बचे। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं स्पीचलेस हूं अध्ययन'। एक्ट्रेस के अलावा 'जब तक 2.0' को ट्विटराटी का भी प्यार मिल रहा है।

##

3 मिनट 50 सेकंड के इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कभी गिटार बजाते, तो कभी टेलीस्कॉप से कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। इमोशनल वीडियो में खुशमिजाज सुशांत की कई झलक हैं। बैकग्राउंड साउंड अंकिता के उस इंटरव्यू का दिया गया है जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत सपने देखने वाले व्यक्ति थे ऐसे में ये कहना कि उन्होंने डिप्रेशन में आत्महत्या की ये गलत है। गाने को आवाज देने के साथ इसका कॉन्सेप्ट क्रिएशन और निर्देशन भी अध्ययन ने ही किया है।

यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘एक आदमी जो कभी ना बदलने वाली आत्मा लिए था। एक व्यक्ति जो हौंसलो और उम्मीदों की उड़ान उड़ता था। करोड़ों दिलों की प्रेरणा। सुशांत अब बड़े सपनों और प्रेरणा का रूप है। उसके नाम का पर्यायवाची है प्यार पहले और बाद में। तुम्हें ढेर सारा प्यार’।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

adhyayan Suman gave emotional tribute to Sushant Singh Rajput through the song ‘Jab Tak 2.0’, ex girlfriend Ankita Lokhande goes speechless

Dainik Bhaskar