अक्षय, रितिक को पीछे छोड़ सलमान खान ने भरा सबसे ज्यादा अडवांस टैक्स

नई दिल्ली
खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार और रितिक रोशन को पीछे छोड़ते हुए सुपरस्टार सलमान खान इस वित्तीय वर्ष में सर्वाधिक अडवांस टैक्स का भुगतान करने वालों की सूची में सबसे ऊपर रहे।

पिंकविला समाचार पत्र के मुताबिक साल 2016 -17 की पहली छमाही यानि सितंबर 2016 तक 50 वर्षीय सलमान खान ने 16 करोड़ रुपए का अडवांस इनकम टैक्स भरा है। वहीं अडवांस टैक्स भरने के मामले में दूसरे स्थान पर अक्षय कुमार और रितिक रोशन हैं। इन दोनों ही अभिनेताओं ने 11-11 करोड़ रुपए का अडवांस टैक्स भरा है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने पिछले साल के वित्तीय वर्ष की पहली छमाही तक 18 करोड़ रूपये का अडवांस टैक्स भरा था वहीं सलमान खान ने उस दौरान 11 करोड़ का टैक्स भरा था। हालांकि रितिक रोशन पिछले साल अडवांस टैक्स भरने वाले सितारों की टॉप 10 सूची में भी नहीं थे।

इस सूची में अक्षय और रितिक के बाद रणबीर कपूर का नाम है, जिन्होंने सितंबर 2016 तक 7 करोड़ 80 लाख रुपए का अडवांस टैक्स जमा किया है। इसी अवधि में रणबीर ने पिछली बार चार करोड़ रुपए अदा थे। कमीडियन कपिल शर्मा ने आमिर खान को पीछे छोड़ते हुए इस वित्तीय वर्ष में सितंबर 2016 तक 6 करोड़ 6 लाख रुपए का अडवांस टैक्स जमा किया है वहीं आमिर खान ने 3 करोड़ 70 लाख रुपए का टैक्स भरा है। आपको बता दें कि पिछले साल इसी अवधि में उन्होंने 4.5 करोड़ का अडवांस टैक्स भरा था। वहीं ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की टैक्स डीटेल्स अब तक आयकर विभाग ने जारी नहीं की हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business