ईस्ट दिल्ली की समस्याओं का समाधान बताएं, 1 लाख रुपये कैश जीतें

नई दिल्ली
ईस्ट दिल्ली की समस्याओं का निदान बताने पर अब आप एक लाख रुपये का कैश रिवॉर्ड पा सकते हैं। ईस्ट दिल्ली के सांसद महेश गिरि ने रविवार को ‘वन एमपी, वन आइडिया’ स्कीम लॉन्च की। इस स्कीम के तहत दिल्ली में रहने वाले लोग यमुना पार के इस इलाके की समस्याओं के निदान के लिए सुझाव और नए तरीकों की विस्तृत जानकारी दे सकते हैं। जिसका सुझाव पसंद आया वह एक लाख रुपये का कैश प्राइज जीत सकता है।

बीजेपी की नैशनल गुड गवर्नेंस टीम के सदस्य वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ‘यह सुझाव शिक्षा, स्किल डिवेलपमेंट, स्वास्थ्य, सफाई और इन्फ्रस्ट्रक्चर से संबंधित हो सकते हैं। इस संबंध में फॉर्म्स और अधिक जानकारी ईस्ट कॉर्पोरेशन की वेबसाइट पर मिलेगी।’

महेश गिरी ने शुरू की ‘सेवागिरी’ पत्रिका
सांसद महेश गिरी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को जनहित और विकास कार्यों की जानकारी देने के लिए ‘सेवागिरी’ पत्रिका की शुरुआत की। इसका लोकार्पण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया। इस मौके पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

इस मौके पर अमित शाह ने बताया कि महेश गिरी का जीवन अनेक प्रेरणास्पद पड़ावों से गुजरा है। उनकी काम करने की ललक और उनका सेवाभाव सराहनीय है। पूर्वी दिल्ली के जनप्रतिनिधि के रूप में वह उल्लेखनीय कार्य कर रहे हैं। सेवागिरी पत्रिका के माध्यम से अपने कार्य को जन-जन के समक्ष ले जाएंगे, उनके इस प्रयास की मैं सराहना करता हूं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi