आज विजेंद्र गुप्ता को कंधे पर उठाकर विधानसभा से बाहर ले गए मार्शल

नई दिल्ली

बुधवार को बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता को मार्शल्स ने कंधों पर उठाकर विधानसभा से बाहर कर दिया। बीजेपी के अन्य दो विधायकों को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। गौरतलब है कि एक दिन पहले भी विधानसभा में यही हाल देखने को मिला था।

बुधवार को विधानसभा में आर्थिक सर्वे पेश किया जा रहा था। इस दौरान बीजेपी के तीनों विधायक वेल में आकर हंगामा करने लगे। जैसे ही वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ बढ़ने लगे, स्पीकर ने मार्शल बुला लिए। मार्शल्स ने विधायकों को पकड़ा और बाहर की ओर ले जाना शुरू कर दिया। इस दौरान ज्यादा विरोध जताने पर मार्शल्स ने विजेंद्र गुप्ता को कंधों पर उठा लिया और बाहर ले गए।

आज दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन था। पहले दिन सदन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कानून मंत्री तोमर का मामला उठाया और पीएम मोदी को इसी तर्ज पर कार्रवाई करने की चुनौती दी। इसपर बीजेपी विधायकों ने विरोध करना शुरू कर दिया।

ओपी शर्मा केजरीवाल के पास जा पहुंचे थे। मार्शल्स उन्हें वहां से हटाने लगे तो वह जमीन पर बैठ गए। बाद में उन्हें बाहर ले जाया गया था। आज दोबारा उसी तरह के हालात देखने को मिले।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times