हैलोवीन हैंगओवर: अजनबी को अपना बेटा समझ घर में दी जगह

इंग्लैंड
दुनिया के कई देशों में मंगलवार को हैलोवीन डे मनाया गया। इस फेस्टिवल के दौरान लोग अलग-अलग और डरावने लुक में नजर आए। कई लोगों ने तो इतना डरावना मेकअप किया था कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया था। ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड में रहने वाली जुलिएट जारविस के साथ जब उन्होंने हैलोवीन डे के मौके पर चेहरे पर मेकअप लगाए किसी और व्यक्ति को अपना बेटा समझ अपने घर में पनाह दे दी।

हैलोवीन डे से पहले जारविस का बेटा स्टीवर्ट एक हैलोवीन थीम पार्टी में गया हुआ था। जब सुबह 4 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने पाया कि एक आदमी उनके घर के एक कमरे में सो रहा है जिसे जारविस ने अपना बेटा समझ लिया क्योंकि उस आदमी ने अपने पूरे चेहरे पर मेकअप किया हुआ था। इतना ही नहीं जारविस ने उसे सोने के लिए तकिया भी दिया जिसके जवाब में उसने थैंक्स भी कहा। जारविस को नहीं पता था कि यह उनका बेटा स्टीवर्ट नहीं बल्कि मार्क नाम का 29 वर्षीय एक युवक था जो पास के ही किसी क्लब में सो रहा था और वहां से निकलने के बाद वह जारविस के घर में घुसकर सोने लगा जिसे वह अपना बेटा समझ बैठी। इस घटना का जिक्र करते हुए जारविस ने एक फेसबुक पोस्ट भी लिखी है जिसमें उन्होंने लिखा कि मिलिए मेरे ‘नए बेटे’ से।

आप भी पढ़ें यह फेसबुक पोस्ट:


पकड़े जाने के डर से मार्क ने स्टीवर्ट को जानने का नाटक भी किया लेकिन इसके बाद महिला को शक हो गया और उसने मार्क की फोटो अपने बेटे स्टीवर्ट को भेज दी। हालांकि बाद में जारविस ने इसे हल्के में लेते हुए मार्क को अपने बेटे के कपड़े भी पहनने को दिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें