हरभजन के मैरेज रिसेप्शन के लिए युवराज ने छोड़ा रणजी मैच

नई दिल्ली

हरभजन सिंह और युवराज सिंह एक समय टीम इंडिया में साथ थे, युवराज के टीम से बाहर जाने के बाद भी दोनों पंजाब की रणजी टीम में साथ हैं जिसकी कप्तानी हरभजन सिंह के हाथों है। हरभजन सिंह अभिनेत्री गीता बसरा के साथ गुरुवार को विवाह बंधन में बंध गए।

युवराज सिंह ने भज्जी से अपनी दोस्ती निभाते हुए आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच में शामिल होने की जगह हरभजन की शादी के रिसेप्शन को प्राथमिकता दी है। पंजाब और आंध्र प्रदेश के बीच रणजी मैच 30 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

युवराज सिंह पंजाब रणजी टीम के खास बैट्समैन हैं और वह इस समय और भी खास हैं क्योंकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। गुजरात के खिलाफ मोहाली में उन्होंने 187 रन की शानदार पारी खेली थी। युवराज इस समय इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी मैच अप्रैल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल खेला था।

युवराज सिंह की गैर मौजूदगी में गुरकीरत मान पंजाब रणजी टीम को लीड करेंगे। पंजाब इस समय अपने तीन मैच में से एक गंवा चुकी है जबकि दो मैच ड्रॉ कराने में सफल रही है।

युवराज और हरभजन एक दूसरे को तब से जानते हैं जब दोनों एक दूसरे के खिलाफ इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर टूर्नमेंट में खेलते थे। यह दोनों खिलाड़ी 2007 की टी-20 वर्ल्ड कप टीम और 2011 वर्ल्ड कप टीम के सदस्य भी थे।

हरभजन सिंह के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी समेत शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा जैसी नामी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

IPL 2015 News | IPL 8 मुख्य खबरें , IPL News in Hindi