सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने बिहार पुलिस को दिए बयान में किए बड़े खुलासे- ‘परिवार से बात नहीं करने देती थीं रिया, फोन को लगातार चैक करती थीं’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार में केस किए जाने के बाद से ही बड़े खुलासे हो रहे हैं। कई लोगों के बयान और सबूत उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब इसी बीच सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने रिया से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद बिहार पुलिस उन्हें प्राइम विटनेस बनाने वाली है। महेश ने बताया कि उन्होंने सुशांत को अपने पिता से बात करने की सलाह दी थी मगर उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि रिया उन्हें ऐसा नहीं करने देगी और साथ ही वो उनका फोन लगातार चैक करती है।

सुशांत का लगातार फोन चैक करती थीं रियाः महेश

सीएनएन न्यूज 18 के सोर्स के मुताबिक बिहार पुलिस महेश के खुलासे के बाद उन्हें प्राइम विटनेस बना रही है। महेश ने बताया कि उन्होंने सुशांत को अपने परिजनों से बातचीत करने की सलाह दी थी मगर उन्हें एक्टर ने कहा कि रिया ऐसा नहीं करने देगी। सुशांत ने महेश से ये भी बताया कि एक्ट्रेस लगातार उनका फोन चैक करती हैं। साथ ही रिया और उनकी मां चाहती थीं कि वो अपनी पूरी टीम को बदल लें जिससे एक्टर काफी नाखुश थे।

महेश शेट्टी को बनाया जा सकता है प्राइम विटनेस

सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे में दाखिल होने वाले पहले शख्स महेश शेट्टी थे। मरने से पहले सुशांत ने रिया और महेश को ही आखिरी बार फोन किया था हालांकि रात ज्यादा होने के कारण दोनों ने ही कॉल नहीं उठाई। इन सबको देखते हुए बिहार पुलिस ने महेश से पूछताछ की जिसमें उन्होने बड़े खुलासे किए। अब बिहार पुलिस जल्द ही महेश को प्राइम विटनेस बनाने वाली है।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दर्ज करवाई याचिका

बिहार में केस किए जाने के बाद से ही रिया पर सुशांत के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल करने और उनके मेडिकल ट्रीटमेंट से छेड़छाड़ करने के भी आरोप हैं। इसके खिलाफ अब रिया ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें उन्होंने कहा कि केके सिंह ने उनके खिलाफ झूठा केस किया है। सुशांत डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sushant’s friend Mahesh Shetty made a big disclosure in a statement to the Bihar police – Rhea did not let him talk to his family, used to check his phone constantly

Dainik Bhaskar