सांसद बाबूलाल चौधरी के आगरा प्रतिनिधि पर अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा से सांसद के प्रतिनिधि बाबूलाल चौधरी पर जान लेवा हमला हुआ है। यह हमला सोमवार देर रात हुआ जब वह किसानों की कर्जमाफी का प्रार्थना पत्र लेकर लौट रहे थे। हमले से पहले उन्हें एक धमकी भरा फोन आया और कुछ ही देर में उनकी कार पर फायरिंग की गई। वह कार छोड़कर भागे और पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी।

सांसद के प्रतिनिधि राम अवतार वर्मा ने बताया कि सोमवार को वह किसानों से मिलने बाहर गए थे। वहां उन्होंने किसानों से मुलाकात की और कर्जमाफी के लिए उनके प्रार्थना पत्र एकत्र किए। उन्हें रात को 8 बजकर 15 मिनट पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने पूछा कि कौन बोल रहा है लेकिन उसने उन्हें गालियां दीं और फोन काट दिया। उन्होंने बाह से डीएसपी सत्यम को इसकी जानकारी दी लेकिन उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया। कोई पुलिसवाला उनके पास नहीं आया।

वह काम खत्म करके रात को उनके बरपुराचौथ स्थित घर की ओर निकले। 11 बजकर 30 मिनट पर वह उनके घर से 500 मीटर की दूरी पर थे तभी मोटरसाइकल से आए दो लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग की और वहां से भाग निकले। राम अवतार ने बताया कि वह उनकी कार छोड़कर वहां से जान बचाकर घर की तरफ भागे और 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

डीएसपी सत्यम ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि के फोन के बाद पुलिस बाह पहुंची थी लेकिन वह वहां से जरार के लिए निकल गए थे। जिस नंबर से राम अवतार को धमकी दी गई पुलिस ने उसे सर्विलांस में लेकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वह राम अवतार के गांव का ही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस खबर को में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर