श्वेता तिवारी की बेटी पलक के जन्मदिन पर एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा- ‘समय बस गुजर जाता है’

श्वेता तिवारी की बेटी हमेशा से ही अपनी ग्लैमर तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर श्वेता तिवारी ने उन्हें अपना लक्की चार्म बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी थी। पलक के जन्मदिन पर उनके पिता और एक्टर राजा चौधरी ने भी बेटी को याद करते हुए उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

राजा चौधरी ने पलक के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इसमें छोटी सी पलक पिता के साथ ट्रेडिशनल सूट में स्माइल करती दिख रही हैं। तस्वीरों में नन्ही मासूम सी नजर आ रहीं पलक अब 20 साल की हो चुकी हैं ये देखते हुए राजा ने कैप्शन में लिखा, 'टाइम जस्ट फ्लाई (समय बस गुजर जाता है)'।

राजा ने सरेआम उठाया था श्वेता पर हाथ

श्वेता ने राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी। कई सालों की शादी के बाद एक्ट्रेस ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। एक बार विवाद इतने बढ़ गए थे कि राजा ने श्वेता पर सरेआम हाथ तक उठा दिया था। शादी के 9 साल बाद दोनों ने साल साल 2007 में अलग हो गए थे जिसके बाद 10 अक्टूबर 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया।

विवेक ऑबेरॉय के साथ एक्टिंग डेब्यू करेंगी पलक

20 साल की पलक तिवारी जल्द ही फिल्म रोजी से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। ये एक हॉरर फिल्म होने वाली है जिसमें उनके साथ विवेक ऑबेरॉय नजर आएंगे। कहानी गुरुग्राम की असल भूतिया घटना पर आधारित है जिसकी शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

##

कोविड 19 से रिकवर होकर श्वेता ने शुरू की शूटिंग

श्वेता तिवारी कुछ समय पहले ही कोरोना संक्रमित हो गई थीं। 28 सितम्बर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके चलते उनके शो मेरे डेड की दुल्हन की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। अब एक्ट्रेस पूरी तरह से रिकवर होकर सेट पर वापसी कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर से अपने वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Ex Husband Raja Chaudhary shares unseen picture on Shweta Tiwari’s daughter Palak’s on her 20th birthday, saying – time just flies

Dainik Bhaskar