शाहिद कपूर 30 सितंबर से देहरादून में ‘जर्सी’ की शूटिंग शुरू करेंगे, माहौल में ढलने के लिए कई दिन पहले पहुंच गए वहां

अक्षय, करीना, आमिर समेत कुछ अन्य सेलेब्स के शूटिंग शुरू करने के बाद अब शाहिद कपूर भी जल्द ही सेट पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी फिल्‍म ‘जर्सी’ की शूटिंग 30 सितंबर से देहरादून में होना तय है। इसके लिए वो 21 को ही वहां पहुंच चुके हैं। जिसकी पुष्टि उनके करीबियों ने की है। शाहिद लॉकडाउन लगने के बाद से ही परिवार के साथ पंजाब में थे और वहीं से सीधे देहरादून पहुंचे हैं।

बदले हुए लुक के साथ वापसी करेंगे शाहिद

देहरादून में 30 सितंबर से शुरू हो रहे शेड्यूल में 10 दिनों की शूटिंग होगी। उसके बाद टीम मुंबई जाएगी। एक छोटे से ब्रेक के बाद वो फिर देहरादून वापसी करेंगे। उस ब्रेक में शाहिद कपूर अपना लुक चेंज करेंगे। यहां पर क्रिकेटर शाहिद का घर दिखाया गया है। चोटिल होने के बाद हॉस्पिटल का सीक्‍वेंस है। फिर कॉलेज के दिनों के भी सीन फिल्‍माए जाने हैं। कुछ सड़कों के शॉट्स भी दिखाए जाएंगे।

सेट पर रहेगी दिल्‍ली की सेनिटाइजिंग टीम

सूत्रों का कहना है कि कोरोना को देखते हुए सेट पर काफी सावधानियां बरती जा रही हैं। सेनिटाइजिंग टीम को दिल्ली से बुलाया गया है। रोज मास्‍क चेंज होते रहेंगे। हर कलाकार, डायरेक्‍टर, क्रू मेंबर्स का हफ्तेवार ICMR टेस्‍ट होगा। साथ ही होटल या सेट से बाहर जाने वाले के अलावा मुंबई से आने वालों की टेस्टिंग खासकर होगी।

शाहिद के लिए अलग जिम व रहने का इंतजाम

शाहिद कपूर के लिए अलग जिम और रहने की व्‍यवस्‍था की गई है। जिम के पूरे इक्विपमेंट्स मुंबई से मंगवाए गए हैं। उनके लिए होटल से थोड़ी दूर पर एक बड़ी प्रॉपर्टी रेंट पर ली गई है। शाहिद के ट्रेनर, स्‍टाफ, ड्रेसमैन, स्‍पॉट, मैनेजर सब मिलाकर 21 लोगों की टीम मुंबई से आई है। देहरादून और मुंबई से कुल मिलाकर 221 लोग सेट पर होंगे।

मृणाल और बाकी टीम 26 को पहुंचेगी

शूट का अरेंजमेंट कर रहे मयंक तिवारी ने बताया, 'फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर और बाकी मेंबर्स 26 सितंबर से देहरादून में शाहिद को जॉइन करेंगे। शाहिद इतनी जल्‍दी देहरादून इसलिए आ गए हैं ताकि माहौल के साथ खुद को एडजस्ट कर सकें। मार्च से वो पंजाब में अपनी फैमिली के साथ थे। मगर यहां वो फैमिली को लेकर नहीं लाए हैं।'

'हसीन दिलरूबा' की हुई थी शूटिंग

लॉकडाउन से पहले कलर येलो प्रोडक्‍शन की फिल्म 'हसीन दिलरूबा' वहां शूट हुई थी। उत्‍तराखंड में इससे पहले शाहिद की दो और फिल्‍में ‘कबीर सिंह’ और ‘बत्‍ती गुल, मीटर चालू’ भी शूट हो चुकी हैं। अब सेट पर सबको इम्युन सिस्‍टम बढ़ाने वाली दवा भी खिलाई जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Shahid Kapoor ready to do ICMR test weekley for shoot saftey, has reached dehardun already, while shoot begins from 30th september, ‘Jersey’

Dainik Bhaskar