शादी के लिए मुंबई से दिल्ली रवाना हुआ नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार, दुल्हा बनने वाले रोहन प्रीत ने खुश होकर लिखा, ‘वेडिंग हो गई शुरू’

नेहा कक्कड़ के गाने नेहू दा व्याह और उनकी रोहन प्रीत से शादी को लेकर सभी कन्फ्यूजन अब दूर हो चुकी हैं क्योंकि सिंगर वाकई 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। सिंगर ने हाल ही में राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से रोका कर लिया है जिसके बाद शादी की रस्मों के लिए अब पूरा परिवार दिल्ली रवाना हो चुका है।

नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करेंगे जिससे दो दिन पहले वो अपनी बहन सोनू कक्कड़, भाई टोनी कक्कड़ और करीबी रिश्तेदारों के साथ आज मुंबई से दिल्ली निकली हैं। लड़की वालों ने इस सफर को खूब एंजॉय किया, जिसका नमूना सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फ्लाइट से तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'चलो नेहू प्रीत की वेडिंग'। इसे देखकर जल्द ही दुल्हा बनने वाले रोहन प्रीत ने भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा, 'वेडिंग हो गई शुरू'।

नेहा की इंस्टा स्टोरी को रोहन प्रीत ने किया री-पोस्ट।

नेहा और रोहन प्रीत ने 20 अक्टूबर को मुंबई में रोका किया है। इस शानदार सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले कपल जमकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। रोका सेरेमनी में गुलाबी रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में सिंगर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Neha Kakkar’s entire family fly Delhi for nehupreet da vyah, groom to be Rohan Preet, wrote happily, wedding started

Dainik Bhaskar