शादी की जिद कर रही प्रेमिका को चाकू से गोदा

नोएडा प्रेमिका के शादी की जिद करने पर गुस्साए प्रेमी ने उस पर चाकू से 32 वार कर उसे लहुलूहान कर दिया। गंभीर हालत में प्रेमिका को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से भागे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएचओ सेक्टर 49 कोतवाली, दिनेश यादव ने कहा कि आरोपी जिम संचालक वरुण को बुधवार अपराह्न गिरफ्तार कर लिया गया है। यादव के अनुसार, थाना सेक्टर-49 के अंतर्गत सेक्टर-72 के पास बने कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाली युवती सेक्टर-63 के एक मीडिया हाउस में काम करती है। सेक्टर-61 में एक जिम में उसकी दोस्ती जिम ट्रेनर वरुण गोयल से हुई। बाद में वरुण ने इंदिरापुरम में अपना जिम खोल लिया।

दोनों की दोस्ती बढ़ी, जिसके बाद दोनों साल भर से लिव इन में रह रहे थे। यादव ने कहा कि युवती शादी की जिद कर रही थी। इस बात से गुस्साए वरुण ने उसकी हत्या करने के इरादे से उसके ऊपर चाकू से 32 वार किए। उसे लहुलूहान अवस्था में छोड़ वह भाग गया। युवती के भाई ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर-49 में दर्ज कराई है। युवती को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार