विमिन बिग बैश लीग में जेमा ने की एक ही ओवर में दोनों हाथ से गेंदबाजी

नई दिल्ली
अकसर आपने किसी गेंदबाज को एक हाथ से ही गेंदबाजी करते देखा होगा यानी दाएं या बाएं हाथ से लेकिन विमिन बिग बैश टी20 लीग में एक गेंदबाज ने एक ही ओवर में दोनों हाथों से गेंदबाजी की। जेमा बार्स्बी नाम की गेंदबाज ने यह कमाल किया और ब्रिसबेन हीट विमिन टीम की ओर से खेलते हुए मैच में 2 विकेट भी अपने नाम किए। उन्होंने ऐडिलेड में खेले गए इस मैच में 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट झटके।

विमिन बिग बैश टी20 लीग में रविवार को एक अजीब वाकया देखने को मिला। जेमा बार्स्बी ने एक ही ओवर में दोनों हाथों से गेंदबाजी की। 22 साल की इस गेंदबाज ने पहले सीधे हाथ से गेंद फेंकी जबकि इसी ओवर में दूसरी बार गेंद बाएं हाथ से फेंकी। ऐडिलेड स्ट्राइकर्स विमिन टीम और ब्रिसबेन हीट विमिन के बीच खेले गए मैच में जेमा ने यह कमाल किया।

गेंदबाजी करते जेमा का विडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बिग बैश विमिन लीग के इस मुकाबले में ऐडिलेड टीम ने 7 विकेट पर 119 रन बनाए जिसके बाद ब्रिसबेन हीट विमिन टीम ने 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल किया। ब्रिसबेन टीम ने 16.2 ओवर में ही जीत अपने नाम कर ली। विकेटकीपर बल्लेबाज बेथ मूनी ने 81 रन की नाबाद पारी खेली और उन्हें इस मैच विजयी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर