वसीम अकरम को गोली मारने वाले ने कहा सॉरी

कराची
दिग्गज गेंदबाज रहे वसीम अकरम को कथित तौर पर गोली मारने वाले पाकिस्तानी सेना के रिटायर्ड अधिकारी ने सोमवार को पूर्व तेज गेंदबाज से बिना शर्त लिखित माफी मांगी और कहा कि गलतफहमी के कारण ऐसा हुआ।

मेजर (रिटायर्ड) अमीरुल रहमान ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान के नाम से पत्र लिखा और उस वाकये के लिए खेद जताते हुए कहा कि ऐसा गलतफहमी के चलते हुआ। सूत्रों ने कहा कि अकरम ने उनकी माफी स्वीकार कर ली है और अब मामला सुलझ गया है।

एक सूत्र ने कहा कि रिटायर्ड मेजर ने प्रभावी पदों पर काबिज अकरम के कुछ दोस्तों से संपर्क किया और मामला सुलझाने की पहल की लेकिन अकरम ने उनसे लिखित माफी की मांग की थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं रोड रेज के दौरान घटी उस दुखद घटना के लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं। मैं और मेरा परिवार आपके बड़े प्रशंसक रहे हैं। मेरे घर में भी भारी विरोध हुआ। मेरे घरवाले भी आपके पक्ष में थे।’

अकरम जब नेशनल स्टेडियम की तरफ जा रहे थे तब करसाज क्षेत्र में रोड रेज की घटना में एक अज्ञात व्यक्ति ने उनपर गोलियां चलाईं थीं। रिपोर्टों के अनुसार रिटायर्ड मेजर अकरम को गोली मारना नहीं चाहते थे उन्होंने सिर्फ उनकी गाड़ी के टायर पर गोली मारी थी, वहीं अकरम ने कहा था कि वह गोली चलाने वाला शख्स उन्हें मारना चाहता था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times