लिव इन पार्टनर के ऑफिस में महिला का हंगामा

नोएडा
ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट स्थित ऑफिस में अपने गुमशुदा प्रेमी को देखकर एक महिला ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया। महिला का कहना था कि युवक उसका पति है, जो चार दिनों से घर नहीं आ रहा है। हंगामे के दौरान युवक ने लिव इन पार्टनर होने की बात तो कबूल कर ली मगर निकाह से इनकार कर दिया। हंगामा बढ़ने पर कासना पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। पुलिस के अनुसार, महिला तलाकशुदा है और दो बेटियों की मां है। उसकी एक बेटी की शादी भी हो चुकी है।

आरोप लगाने वाली महिला गाजियाबाद की एक गैस एजेंसी पर काम करती है। वह गुरुवार को कुछ युवकों के साथ ग्रेटर नोएडा में अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट स्थित एक दफ्तर जा पहुंची। महिला ने दफ्तर में बैठे एक युवक को अपना पति बताया। वहीं, युवक ने शादी नहीं होने की बात कही। युवक के भार्ई ने भी उसे कुंवारा बताया। इस पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। उसने निकाह के सबूत होने का दावा किया। शोर बढ़ने पर प्रेमी के भाई ने पुलिस बुला ली। पुलिस दोनों पक्षों को कासना कोतवाली ले गई।

कोतवाली में महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा थी। तीन साल पहले उसकी दोस्ती गाजियाबाद के रहने वाले इस युवक से हुई थी। बाद में, दोनों ने निकाह कर लिया। पहले पति से महिला के दो बालिग बेटियां हैं, जिनमें से एक का निकाह हो चुका है। महिला का आरोप है कि उसने निकाह करने के बाद युवक को कार दिलाई और उसे कई बार रुपये दिए। अब, 4 दिन से युवक उसके घर नहीं आ रहा है। वहीं, युवक ने लिव-इन में रहने की बात स्वीकार की है मगर निकाह से इनकार किया है।

इस बीच युवक के पिता ने कोतवाली में पहुंचे और रविवार तक समझौता कराने का आश्वासन दिया। उसके बाद दोनों पक्ष वापस चले गए। कासना कोतवाली प्रभारी अवनीश दीक्षित ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्षों ने मिल-बैठकर मसला सुलझाने की बात कही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News