रेप की कोशिश कर रहे वहशियों से भिड़ गई युवती, बचाई जान

बहराइच
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शौच के लिए घर से बाहर गई युवती को गांव के ही 3 दबंगों ने दबोच लिया और सूनसान जगह पर ले जाकर युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती साहस दिखाते हुए आरोपियों से भिड़ गई और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने पड़ताल के बाद केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नानपारा कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव की स्थानीय निवासी एक युवती 24 नवंबर की रात में गांव के बाहर शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते पर घात लगाकर बैठे शमीम समेत तीन युवकों ने अचानक उसे दबोच लिया और उठाकर एक सूनसान जगह पर ले गए।

युवती ने किया हमलावरों से मुकाबला
हमलावर युवकों ने युवती के साथ रेप की कोशिश की। हालांकि, युवती ने साहस दिखाते हुए हमलावरों का जमकर मुकाबला किया। इसके बाद शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर युवक मौके से भाग निकले।

तहरीर के आधार पर शुरू हुई जांच
पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे साथ लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने दी गई तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है और रेप की कोशिश और धमकी देने की धारा में केस दर्ज किया है। नानपारा कोतवाला जेएन शुक्ला ने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर