रणवीर सिंह ने की ’83’ के मेन मैन की सेहत की दुआ, कपिल देव ने ट्वीट कर बताया- रिकवरी की राह पर हूं

शुक्रवार सुबह ये खबर सामने आई की कपिल देव को हार्टअटैक हुआ है और वे दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एंजियोप्लास्टी करवा रहे हैं। दिन भर पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता कप्तान की सेहत की दुआओं का दौर चलता रहा। इसके बाद शाम को कपिल ने एक ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- रिकवरी की राह पर हूं।

कपिल ने ट्वीट में बताया सेहत का हाल
कपिल ने लिखा- आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया। मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का आभारी हूं। अब मैं रिकवरी के रास्ते पर हूं। इसके पहले 1983 की जीत पर बन रही फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की द़आ की। रणवीर ने लिखा- लीजेंड कपिल देव ताकत और वापसी करने के प्रतीक हैं। मैं अपने मेन मैन की सेहत में जल्द से जल्द सुधार की प्रार्थना करता हूं।

##

83 में हूबहू लुक अपनाया है रणवीर ने
कबीर खान की फिल्म 83 लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई। फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। रणवीर ने हूबहू कपिल देव का लुक अपनाया है, जिसके सामने आते ही सब हैरान हो गए थे। बात अगर कपिल की करें तो फिल्म की बाकी स्टार कास्ट सहित पंकज त्रिपाठी, शाहरुख खान, रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर कपिल के ठीक होने के लिए प्रार्थना की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Ranveer Singh praised the health of the main man of ’83’, Kapil Dev tweeted – I am on the path of recovery

Dainik Bhaskar