यहां 32 हजार लोग बिना कपड़े के करेंगे डिनर

लंदन
क्या लंदन में डिनर करने के लिए आप न्यूड होना चाहते हैं? आप अपने कपड़े को छोड़िए और इस लंबी कतार में शामिल हो जाइए। 32,000 से ज्यादा लोगों ने लंदन के बनयडी पॉप-अप रेस्ट्रॉन्ट में नंगे होकर डिनर इंजॉय करने के लिए हस्ताक्षर किया है। सेंट्रल लंदन में इस डिनर का मजा जून महीने में लोग लेंगे। यहां गाउन ऑफर किया जाएगा। गेस्ट के लिए चेंजिंग रूम और लॉकर भी होंगे। यह उन लोगों को लिए होगा जो न्यूड होने में शर्म महसूस करेंगे।

इस रेस्टरॉन्ट में एक साथ 42 डिनर्स ही संभव है। अभी लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है। लॉलिपॉप नाम की कंपनी इस वेंचर के पीछे है। इस कंपनी के ऑनर सेब लायल ने कहा कि वह इस प्रस्ताव पर मिले रेस्पॉन्स से हैरान और उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि लोग न्यूड रहना चाहते हैं। यह या तो बीच पर होगा या साउना में। लायल ने कहा कि जहां तक संभव होगा इसे प्राकृतिक बनाने की कोशिश की जाएगी।

सेमी न्यूड स्टाफ
यहां प्रति व्यक्ति डिनर के लिए 95 डॉलर का भुगतान करना होगा। इसमें फूड और ड्रिंक्स रहेंगे। डिनर के लिए आप कपड़े में या न्यूड रहने का चुनाव कर सकते हैं। यह सीटिंग्स व्यवस्था के हिसाब से तय होगा। सर्व करने वाले स्टाफ भी सेमी न्यूड होंगे। यहां सेल्फी नहीं चलेगी। एंट्री के दौरान सारे डिवाइस छोड़ने पड़ेंगे। इसके बाद ही एंट्री होगी। लायल ने कहा कि पूरा वातावरण प्राकृतिक होगा। उन्होंने कहा कि किचन में बिना गैस और बिजली के पकवान बनेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

England News in Hindi | ब्रिटिश मुख्य खबरें – Navbharat Times