मोबाइल से 2 रुपये का फोन किया, तो भाभी को जलाया!

कानपुर

मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर हुए झगड़े पर 25 साल की एक महिला को उसके ससुराल वालों ने कथित तौर से जलाने की कोशिश की। महिला का शरीर 60 फीसद जल गया है। घटना इटावा जिले के एकदिल इलाके में शनिवार रात हुई। महिला अस्पताल में भर्ती है और उनकी हालत काफी गंभीर है। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एकदिल पुलिस ने धारा 307 (हत्या की कोशिश) के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता का नाम शीला है। उनके पति का नाम अर्जुन है। शीला ने पुलिस को बताया कि उसने शनिवार रात अपनी ननद रेखा से थोड़ी देर के लिए मोबाइल मांगा। शीला ने बताया कि वह अपने माता-पिता को फोन करना चाहती थीं। रेखा ने शीला को मोबाइल देने से इनकार कर दिया। बाद में जब रेखा सो गई, तो सीला ने चुपके से उसका फोन लेकर अपनी मां को फोन किया।

जगने के बाद रेखा ने देखा कि उसके फोन का बैलेंस 2 रुपये कम हो गया है। इसी बात को लेकर उसने शीला के साथ लड़ाई की। दोनों के बीच की बहस काफी बढ़ गई। पुलिस ने बताया कि उनकी ननद और सास ने मिलकर उनके शरीर में आग लगा दी और भाग गए। घटना के समय पीड़िता का पति घर पर नहीं था।

स्थानीय लोगों ने पीड़िता को बाबा भीमराव आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि शील ने अपने बयान में कहा है कि सास ने उसे पकड़ा और ननद ने उसके शरीर में आग लगा दी। शीला और अर्जुन की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। शीला जिले के राजपुरा गांव की रहने वाली हैं। एकदिल पुलिस थाने के प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि परिवार के बाकी लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

इस खबर को अंग्रेजी में लिखें- Woman set ablaze by in-laws for making phone call

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार