‘मेरे साईं’ शो के सेट पर कोरोना से जुड़ी सावधानियां बरतने के लिए अपनाया गया अनोखा तरीका, फिल्मी डायलोग लिखकर फैला रहे हैं जागरुकता

शो 'मेरे साईं' के सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए एक बड़ा अनोखा तरीका अपनाया जा रहा है। जब से शूटिंग शुरू हुई है, सोशल डिस्टेंसिंग को प्रमोट करने के लिए पूरे सेट पर मजेदार बोर्ड्स लगाए गए हैं, जिसमें वर्तमान स्थिति को देखते हुए सावधानियां बरतने के बॉलीवुड स्टाइल में संदेश दिए गए हैं।

इस बारे में तुषार दल्वी ने कहा, "काम पर दोबारा लौटना बड़ा उत्साहजनक है। जागरूकता फैलाने के लिए चारों ओर लगाए गए ये दिलचस्प बोर्ड्स देखकर मैं बहुत खुश हुआ। मैं इस बात का शुक्रगुजार हूं कि हमारे मेकर्स ने शूटिंग के दौरान सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के लिए ये कदम उठाए हैं।"

फिल्मी डायलॉग के साथ फैला रहे हैं जागरुकता।

18 जुलाई 2020 को दोबारा शुरू हुए इस शो की वर्तमान कहानी में ईश्वर के प्रति आस्था और हम सभी के जीवन में ईश्वर का महत्व दर्शाया गया है। इस शो की नई कहानी कृष्णा नाम की एक 15 साल की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मामा, मामी और उनकी बेटी के साथ रहती है क्योंकि उसके मां-बाप चल बसे हैं। उसके मामा, मामी कृष्णा के साथ बुरा बर्ताव करते हैं और उससे घर के सारे काम करवाते हैं। इतना ही नहीं, वो घर की दोनों लड़कियों के साथ अलग-अलग व्यवहार करते हैं। अपने मां-बाप की मौत के बाद से उसने अपनी जिंदगी में जो कुछ भी झेला है, उसके चलते ईश्वर के प्रति उसका विश्वास खत्म हो जाता है। अंततः साईं बाबा उसकी मदद के लिए आते हैं और ईश्वर के प्रति उसकी खोई आस्था और विश्वास दोबारा जगाते हैं।

सेट पर हर जगह लगाए गए पोस्टर।

सेट पर कोरोना संक्रमित मिलने से रुकी थी शूटिंग

शो की शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेरे साईं के सेट पर कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने से शूटिंग रोकी गई थी। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नितिन ने कहा- हमारी टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिला। 7 जुलाई को शूटिंग रोके जाने के बाद 18 जुलाई को शूटिंग दोबारा शुरू की गई थी। अच्छी बात ये रही कि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में कोई भी व्यक्ति नहीं आया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Unique way adopted to take precautions related to corona on the set of ‘Mere Sai’ show, spreading awareness by writing film dialogue

Dainik Bhaskar