मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी अंकित गुर्जर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा
ग्रेनो वेस्ट में मिलक लच्छी के पास शनिवार शाम हुई मुठभेड़ में पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के शार्प शूटर अंकित गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में उसे पुलिस की 3 गोली लगी हैं और गंभीर हालत में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं, मौके से अंकित के साथी संजय गुर्जर को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने अंकित गुर्जर के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है। अंकित गुर्जर 25 अप्रैल को पुलिस कस्टडी फरार हुआ था। डीजीपी जावीद अहमद ने अंकित गुर्जर पर घोषित 50 हजार का इनाम पुलिस टीम को देने की घोषणा की है।

एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अंकित गुर्जर ग्रेनो के पार्श्वनाथ सोसायटी से 25 अप्रैल को पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। उस पर डीपीजी ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शनिवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि अंकित गुर्जर अपने साथी संजय गुर्जर के साथ वैगन आर कार में सवार होकर गाजियाबाद की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तिलपता गोलचक्कर से बदमाश का पीछा करना शुरू किया। अंकित गुर्जर को पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने उसकी कार को मिलक लच्छी गांव के पास घेर लिया।

इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें से एक गोली वैगन आर में लगी।इस बीच मौका मिलते ही अंकित गुर्जर और उसका साथी कार से निकल कर एक गड्ढे की आड़ लेकर पुलिस पर फायरिंग करने लगे, लेकिन पुलिस की 3 गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे व उसके साथी संजय गुर्जर को अरेस्ट कर लिया। इस मुठभेड़ में पुलिस की तरफ से कोई घायल नहीं हुआ है। एसएसपी ने बताया कि अंकित गुर्जर के दो और साथी दूसरी कार में फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश के लिए जिले भर में नाकाबंदी की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार