मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी बदमाश दबोचा

गाजियाबाद
शहर की लिंकरोड पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए बदमाश के पास से 9 एमएम की पिस्टल बरामद हुई है।

एसपी सिटी डॉ. अजय पाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश संजीव चौधरी पर हत्या के एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश फतेहपुर जेल से फरार हो गया था और उसने जेलर को जान से मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

उधर, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कोयल एंक्लेव में रहने वाले बागपत निवासी सुरक्षा गार्ड जयपाल की हत्या का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते वारदात को अंजाम दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में जयपाल की पत्नी एवं उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। गार्ड की हत्या गला घोंटकर की गई थी। साहिबाबाद थाना प्रभारी हरदयाल यादव ने बताया कि 28 जून की रात कोयल एंक्लेव में सुरक्षा गार्ड जयपाल निवासी बागपत की हत्या कर दी गई थी। ड्यूटी पर ही उसका शव पड़ा मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी थी।

इस बीच मंगलवार को जिले के मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर मैजिस्ट्रेट चेकिंग के दौरान ट्रेनों में बिना टिकट वाले यात्रियों की जांच की गई। इस दौरान चार ट्रेनों से बिना टिकट लिए यात्रा करने वाले 602 यात्रियों को पकड़कर उनसे रेलवे ने दो लाख 98 हजार 776 रुपये जुर्माना वसूला। रेलवे के सहायक वाणिज्यिक प्रबंधक के सी मीणा ने बताया कि अंबाला पैसेंजर, शालीमार एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनों में चेकिंग के दौरान बगैर टिकट यात्री पकड़े गए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times