मिशेल सैंटनर के कैच पकड़ने के इस प्रयास पर स्टेडियम में बजी तालियां

नई दिल्ली
भारत और न्यू जीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को खेले गए फाइनल टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की जीत हुई लेकिन इस मैच में दोनों ही टीमों की ओर से शानदार फील्डिंग देखने को मिली। खासतौर पर चर्चा दो खिलाड़ियों की हो रही है, पहले मिशेल सैंटनर और दूसरे रोहित शर्मा। सैंटनर ने भारत के मनीष पांडे को कैच आउट करने में भूमिका अदा की जबकि रोहित ने कोलिन मुनरो का कैच लेकर पविलियन भेजा। भारत ने वर्षा बाधित तीसरे और अंतिम टी20 में 6 रन से जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

मनीष पांडे ने टीम इंडिया की पारी के आखिरी ओवर (आठवें ओवर) की दूसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन पर पुल शॉट लगाया। इस पर मिशेल सैंटनर ने उछलकर गेंद को लपका लेकिन वह अपना बैलेंस नहीं संभाल पाए और गेंद को पास खड़े कोलिन डि ग्रैंडहोम की तरफ फेंका। ग्रैंडहोम ने बिना कोई गलती किए गेंद को पकड़ लिया और पांडे को कैच आउट किया।

न्यू जीलैंड की पारी में रोहित शर्मा ने दमदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। रोहित ने पारी के दूसरे ही ओवर की तीसरी गेंद पर ओपनर कोलिन मुनरो को पविलियन का रास्ता दिखाया। जसप्रीत बुमराह के इस ओवर में मिड-ऑन पर शॉट लगाया लेकिन गेंद रोहित के हाथों में जा फंसी। मुनरो को 7 रन के निजी स्कोर पर पविलियन लौटना पड़ा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर