मियामी ओपनः जोकोविच तीसरे दौर में, फेडरर ने नाम वापिस लिया

मियामी

शीर्ष रैंकिंग वाले नोवाक जोकोविच ने लगातार तीसरे मियामी ओपन खिताब की ओर कदम बढाते हुए तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि रोजर फेडरर ने नाम वापिस ले लिया। छठा मियामी ओपन खिताब जीतने की कोशिश में जुटे जोकोविच ने ब्रिटेन के 87वीं रैंकिंग वाले काइल एडमंड को 6-3, 6- 3 से हराया । अब उनका सामना पुर्तगाल के जोओ सोउसा से होगा।

तीसरी रैंकिंग वाले 17 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन फेडरर ने अपने मैच से कुछ घंटे पहले पेट में संक्रमण के कारण नाम वापिस ले लिया । उन्होंने पिछले महीने ही बायें घुटने का आपरेशन कराया है। फेडरर की जगह 58वीं रैंकिंग वाले लकी लूजर होराशियो जेबालोस ने ली जिसने अर्जेंटीना के हमवतन जुआन मार्टिन डेल पोत्रो को 6-4, 6- 4 से हराया।

महिला वर्ग में ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन एंजेलिक कर्बर और स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त गार्बाइन मुगुरुजा तीसरे दौर में पहुंच गई। जर्मनी की दूसरी वरीयता प्राप्त कर्बर ने चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा को 6 -1, 6-1 से हराया जबकि मुगुरुजा ने स्लोवाकिया की 54वीं रैंकिंग वाली डोमिनिका सिबुलकोवा को 6-7, 6-3, 7-5 से हराया। अब कर्बर का सामना डच क्वालीफायर किकि बर्टेंस से होगा जबकि मुगुरुजा अमेरिकी वाइल्ड कार्डधारी निकोल गिब्स से खेलेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Tennis Sports News, Khel News