ब्रिटिश पत्रकार ने वीरेंद्र सहवाग को दिया ‘चैलेंज’

नई दिल्ली
ओलिंपिक में सिर्फ दो मेडल जीतने पर भारत में मनाए जा रहे जश्न का मजाक उड़ाने वाले ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन को दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने करारा जवाब देते हुए इंग्लैंड के क्रिकेट वर्ल्ड कप न जीत पाने की याद दिलाई थी। लेकिन, इस बीच इंग्लैंड की ओर से पाक के खिलाफ वनडे में 444 रन का ताबड़तोड़ स्कोर खड़ा किए जाने के बाद पियर्स ने वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ फिर से ट्विटर वॉर शुरू कर दी है।

NBT को और बेहतर बनाने के लिए सर्वे में हिस्सा लें, यहां क्लिक करें।

इंग्लैंड के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद मॉर्गन ने ट्वीट कर वीरेंद्र सहवाग को चुनौती देते हुए कहा, ‘वीरेंद्र सहवाग, मैं आपसे 10 लाख रुपये की शर्त लगाता हूं कि भारत के एक और ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे विश्व कप जीत लेगा।’ हालांकि मॉर्गन ने इससे पहले एक और ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘वीरेंद्र सहवाग मैं आपसे 10 लाख रुपये चैरिटी की शर्त लगाता हूं कि भारत के एक ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वर्ल्ड कप जीत लेगा। क्या आप इस शर्त को स्वीकार करते हैं?’

उनके इस ट्वीट पर जबरदस्त खिंचाई होने लगी क्योंकि भारत ने पहले भी कई ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीते हैं। इसके बाद मॉर्गन ने अपनी गलती सुधारते हुए पहले ट्वीट को डिलीट किया और उसके बाद दूसरा ट्वीट किया। गौरतलब है कि भारत अब तक ओलिंपिक खेलों में 9 गोल्ड मेडल जीत चुका है। भारत ने 8 गोल्ड हॉकी में जीते हैं, जबकि एक गोल्ड मेडल ने शूटर अभिनव बिंद्रा ने पेइचिंग ओलिंपिक में जीता था।

वीरेंद्र सहवाग ने अब तक मॉर्गन के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि अपनी बेबाकी के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर उन्हें करारा जवाब दे सकते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News