बुलंदशहर: प्रेम में थे जीजा-साली, जहर खाकर छत से कूदे

बुलंदशहर
यूपी में बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में सोमवार तड़के युवक-युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने जहर खाने के बाद दो मंजिला मकान से छलांग लगा ली। परिजनों का कहना है कि दोनों में करीब 3-4 साल से प्रेम संबंध थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के माकड़ी गांव के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 8 साल पहले पिलखुवा के रहने वाले जीतपाल से की थी। रविवार सुबह जीतपाल अपनी पत्नी और तीन बच्चों को साथ ससुराल आया था। रविवार शाम को परिवार के सदस्यों ने साथ बैठकर खाना खाया। इसके बाद जीतपाल छत पर सोने चला गया।

मौके पर ही दोनों की मौत
पुलिस के मुताबिक, रात करीब 2 बजे जीतपाल की 20 वर्षीय साली छत पर चली गई। जीतपाल की पत्नी को दोनों के बीच संबंध होने का शक था। अपनी बहन के छत पर जाते ही वह भी छत पर पहुंच गई। दोनों को साथ देखकर उसने शोर मचा दिया।

यह देख जीतपाल और उसकी साली ने जहर खा लिया और दोनों छत से कूद गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। मामले की जांच स्याना कोतवाली पुलिस कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर