बीसीसीआई से चिढ़े शहरयार खान, आईसीसी से करेंगे शिकायत

कराची
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से खासे नाराज हैं। उनकी नाराजगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) से बीसीसीआई की शिकायत करने की धमकी दे डाली। उनका आरोप है कि भारत में उनकी ठीक तरह से मेहमाननवाजी नहीं की गई।

शहरयार ने कहा, ‘मैं निराश हूं और मुझे ऐसा लगता है कि बीसीसीआई ने हमारी ठीक से मेहमाननवाजी नहीं की। मैं उन्हें और आईसीसी को लिखूंगा और हमारे साथ हुए बर्ताव पर नाराजगी जताऊंगा।’ उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर द्वारा भेजा गया न्योता भी पत्रकारों को दिखाया और कहा कि पीसीबी प्रतिनिधिमंडल बीसीसीआई प्रमुख के बुलावे पर मुंबई गया था।

पढ़ें: बहुत हो गया, अब हां-ना कहे BCCI: शहरयार

उन्होंने कहा, ‘यह कहना कि हम खुद वहां बिना बुलाए गए, गलत है। मैंने मनोहर से फोन पर बात की थी और उन्होंने मुझे सोमवार को सुबह 11 बजे मुंबई में मिलने के लिये बुलाया था। बाद में हमें लिखित न्योता भी मिला।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने बीसीसीआई अध्यक्ष से कहा भी था कि क्या मुंबई में बैठक करना ठीक होगा। हम नागपुर या दिल्ली में भी बैठक कर सकते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक होगा।’

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई कार्यालय से सोमवार को आए दो फोन के अलावा बोर्ड के अधिकारियों ने उनसे कोई बात नहीं की। पहला फोन बैठक स्थगित होने की जानकारी देने के लिए आया और दूसरा रद्द होने की इत्तिला देने के लिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times