बीवी ने दूसरों से सेक्स को कहा न, मिला तीन तलाक

शामली
जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले दो भाइयों ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी बीवियों को दूसरों से शारीरिक संबंध बनाने को कहा। इसका विरोध करने पर दोनों भाइयों ने अपनी बीवियों को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय दोनों सगी बहनों ने इसकी शिकायत की। एएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चैसाना निवासी एक व्यक्ति ने करीब आठ महीने पहले अपनी दो बेटियों की शादी जनपद सहारनपुर में नकुड़ क्षेत्र निवासी दो सगे भाइयों से की थी। अपर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार को शिकायती पत्र देते हुए दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उनके पति सगे भाई हैं और क्रिकेट के सट्टे के शौकीन हैं।

रीब 15 दिन पहले दोनों भाई सट्टे में लाखों रुपये हार चुके थे। जिसके बाद जीतने वाले लोगों ने अपने पैसे के लिए तकाजा किया। रकम न चुकाने पर जीतने वालों ने पैसे के बदले उनकी पत्नियों से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। आरोप है कि इस पर दोनों भाइयों ने अपनी बीवियों को इनसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा, जिसे उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद 30 अप्रैल को दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों को तलाक देकर घर से निकाल दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर