बीजेपी ने किया सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली

अवैध कॉलोनियों को पास कराने और उनमें बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर मंगलवार को बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने बैरिकेड्स तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। इस दौरान, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पें भी हुईं। इसमें कई लोग घायल हो गए।
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल ने अवैध कॉलोनियों में रहने वाले 50 लाख लोगों से वादा किया था कि सरकार बनने के एक साल बाद इन कॉलोनियों को पास कर दिया जाएगा। एक साल बीत जाने के बाद भी ये कॉलोनियां पास नहीं हो पाई हैं। बिधूड़ी ने कहा कि इन कॉलोनियों की हालत और भी बदतर हो गई है। उनके क्षेत्र में करीब 160 कॉलोनियां आती हैं। इन कॉलोनियों में बिजली और पानी का बुरा हाल है। सड़कें पिछली सरकार के दौरान बनी थीं, जो अब टूट चुकी हैं। सीवर हैं ही नहीं।
बिधूड़ी ने आरोप लगाया कि ‘आप’ सरकार ने लोगों को गुमराह किया है। इन कॉलोनियों में रहने वाले लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। मीठापुर, रंगपुरी, देवली, आया नगर जैसी बड़ी कॉलोनियां हैं, जिनमें गंदे पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। मॉनसून से पहले इन कॉलोनियों का बुरा हाल है। मॉनसून के बाद क्या हाल होगा इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi