बीजेपी ने ‘आप’ पर फोड़ा पेड़ों को काटने का ठीकरा, मनोज तिवारी बोले- केंद्रीय मंत्री से करेंगे बात

नई दिल्ली
केंंद्र सरकार के हाउसिंग प्रॉजेक्ट के लिए 17 हजार पेड़ों को काटे जाने का विरोध बढ़ता देख अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के भी सुर बदल गए हैं। दिल्ली बीजेपी ने इस प्रॉजेक्ट को मंजूरी देने का ठीकरा दिल्ली सरकार के सिर पर फोड़ते हुए केंद्र सरकार को बचाने की कोशिश की है। यही नहीं, बीजेपी ने इस मसले पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलकर कोई रास्ता निकालने की बात भी कही है।

पढ़ें: दिल्ली में कटेंगे पेड़, चिपको आंदोलन पर विचार कर रही AAP

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने खुद को एक किसान परिवार का सदस्य बताते हुए कहा कि उन्हें यह देखकर बहुत दुख हो रहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) पेड़ों की कटाई जैसे गंभीर मसले पर भी ओछी राजनीति कर रही है जबकि खुद दिल्ली सरकार ने इसकी इजाजत दी थी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी चिपको आंदोलन जैसे बड़े और महत्वपूर्ण आंदोलन के नाम का सहारा लेकर अपनी राजनीति को चमकाने की कोशिश कर रही है।

‘केंद्रीय मंत्री से करेंगे इस मुद्दे पर बात’
मनोज तिवारी ने कहा, ‘मैं खुद मानता हूं कि जब तक बेहद जरूरी न हो, पेड़ नहीं काटे जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली बीजेपी का एक प्रतिनिधि मंडल केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलेगा और हम उनसे अनुरोध करेंगे कि यह कोशिश की जाए कि कम से कम पेड़ काटने पड़ें।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News