‘बीजेपी का दलित प्रेम महज दिखावा’

वरिष्ठ संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में बीजेपी के एक पदाधिकारी ने पार्टी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है। यह आरोप ऐसे समय पर आया है जब पार्टी दलितों पर प्रेम दिखाकर नए समीकरण बनाने की ओर बढ़ रही है। इस कार्यकर्ता ने इस्तीफा देने की घोषणा की है। इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिस पर लगातार कमेंट हो रहे हैं। वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा है कि आरोप लगाने वाला पदाधिकारी पहले से ही बीएसपी माइंडेड है।
ग्रेटर नोएडा के सैनी गांव के रहने वाले धनेश प्रधान बीजेपी के एससी मोर्चा में जिला महामंत्री थे। अपनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि बीजेपी का दलित प्रेम झूठा है। धनेश ने लिखा है कि कैबिनेट मंत्री डॉ. महेश शर्मा व पार्टी की कार्यपद्धति के कारण वह पार्टी छोड़ रहे हैं। इस पार्टी में 12 साल काम किया, लेकिन जब-जब पार्टी की उन्हें जरूरत पड़ी तो किसी ने नहीं सुनी।
’12 साल में सिर्फ नुकसान उठाया’
धनेश प्रधान ने बताया कि वह पार्टी की दलित विरोधी नीतियों से तंग आकर इसे छोड़ रहे हैं। 12 साल में उन्होंने सिर्फ नुकसान ही उठाया है। पार्टी का दलित प्रेम दिखावा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सामंती व मनुवादी विचारधारा की पार्टी है। उन्होंने बताया कि कई पार्टियों से उन्हें ऑफर आया है, लेकिन अभी किसी में जाने का फैसला नहीं किया है।
उधर बीजेपी के जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने कहा है कि उन्हें धनेश प्रधान के पार्टी छोड़ने की सूचना मिली है। धनेश पहले से ही बीएसपी की नीतियों से प्रभावित हैं। उन्होंने बीजेपी पर जो आरोप लगाए हैं वह गलत हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार