बीएसएनएल के बिहार परिमंडल ने उपभोक्ता के लिए कई आकर्षक योजनाओं की शुरूआत की

पटना 07 फरवरी :भाषा: सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड :बीएसएनएल: ने अपने उपभोक्ताओं के लिए बाजार में उपलब्ध मौजूदा डाटा एसटीबी पर चार गना तक अतिरक्त डाटा की पेशकश की है।

बीएसएनएल बिहार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने आज यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बीएसएनएल द्वारा शुरू किए गये नये टैरिफ प्लान के बारे में बताया कि बाजार में उपलब्ध मौजूदा डाटा एसटीबी पर चार गना तक अतिरक्त डाटा की पेशकश की गयी है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में 291 रुपये वाले एसटीवी में 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा की जगह अब 8 जीबी दी जा रही है।

किशोर ने बताया कि अत्यधिक डाटा उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं के लिए 78 रुपये वाले एसटीवी में 05 दिनों की वैधता के साथ एक जीबी डाटा के बदले अब 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सभी एसटीवी पर अब अतिरिक्त डाटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल पहले ही अपने सभी कनेक्शनों पर 300 एमबी नि:शुल्क डाटा दे रहा है जो आगामी 28 फरवरी तक जारी रहेगा।

किशोर ने बताया कि पिछले कुछ सप्ताह के दौरान कई आकर्षक योजनाओं की शुरुआत की गयी है जिसमें नए कनेक्शन लेने वालों के लिए 30 और 90 दिनों की वैधता वाले क्रमश: 149 रुपये और 439 रुपये का एफआसी शामिल है।

उन्होंने कहा कि 149 रुपये के प्लान वाउचर पर 30 दिनों के लिए बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल :लोकल अथवा एसटीडी: के साथ अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 30 मिनट का फ्री कॉल :लोकल अथवा एसटीडी के अलावा 300 एमबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business