बिहार में भी 3 सीटें न रह जाएं बीजेपी की : केजरीवाल

प्रस, नई दिल्ली

आप सरकार का पहला पूर्ण बजट मंगलवार को विधानसभा में ध्वनिमत से पास हो गया। वित्त मंत्री मनीष सिसौदिया ने जहां इसे ‘लोगों के सपने पूरे करने वाला बजट’ करार दिया, वहीं चर्चा के अंत में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

केजरीवाल ने बीजेपी को चेतावनी भी दी कि अगर वह इसी तरह की नकारात्मक राजनीति करती रही, तो कहीं दिल्ली की तरह बिहार में भी आने वाले चुनाव में उसकी 3 सीटें ही ना रह जाएं। जब दिल्ली में बीजेपी की और केंद्र में कांग्रेस सरकार थी, तब कांग्रेस ने बीजेपी को और जब केंद्र में बीजेपी की और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी, तब बीजेपी ने कांग्रेस को इतना तंग नहीं किया होगा, जितना इस वक्त मोदी सरकार आप सरकार को कर रही है।

केजरीवाल ने कहा कि पिछले 10-15 दिनों से पीएम उन्हें मिलने तक का टाइम नहीं दे रहे। आज दिल्ली में एंटी करप्शन ब्रांच के 2 चीफ काम कर रहे हैं, एसीबी के थाने में 2 एसएचओ हैं और दिल्ली सरकार में 2 होम सेक्रेट्री हैं। ऐसा दुनिया के इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा और इतनी गुंडागर्दी किसी ने भी नहीं की होगी। केजरीवाल ने साफ किया कि सरकार अभी वैट की दरों में कोई बदलाव नहीं करने जा रही है। साथ ही एंट्री टैक्स पर भी सफाई दी कि इससे महंगाई नहीं बढ़ेगी और कोई अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ेगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times