बस्ती में सड़क हादसे में जीजा-साली समेत तीन की मौत

बस्ती
सिटी कोतवाली इलाके में मूड़घाट के पास बुधवार को बाइक सवार जीजा और साली साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पिछले से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में जीजा और साली की मौत हो गई जबकि साइकल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि हर्रैया इलाके के जुड़ईपुर निवासी अशोक बाइक से अपनी साली पूजा को उसके ससुराल वॉल्टरगंज के बिहरिया गांव छोड़ने जा रहे थे। जब दोनों मूड़घाट के पास पहुंचे तो सड़क पर सामने से एक साइकल सवार आ गया। अशोक ने साइकल सवार को बचाने के लिए जैसे ही बाइक को सड़क पर दाएं तरफ मोड़ा पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। इस दौरान साइकल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में अशोक की मौत मौके पर हो गई जबकि पूजा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं, साइकल सवार की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर मेडिकल काॅलेज रिफर किया गया है। हादसे के बाद पूजा के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। परिजनों का कहना था कि समय से इलाज मिलता तो पूजा की जान बचाई जा सकती थी।

वही, मुंडेरवा इलाके में खजौला के पास नैशनल हाइवे पर मंगलवार की देर रात एक डीसीएम बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल डीसीएम के चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान रात करीब 2 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने डीसीएम चालक की पहचान राजस्थान के पौली निवासी राजू के तौर पर की है। पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर