बदायूंः शादी में गायब हुए दूल्हे के जूते, दूल्हे और उसके दोस्तों ने की पीट-पीटकर हत्या

बदायूं
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में जूता चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप दूल्हे और उसके दोस्तों पर ही लगा है, जो शादी से जुड़े रीति-रिवाज करने आए थे। पुलिस ने मृतक के पत्नी की तहरीर पर दूल्हे और उसके दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मामला जिले के बिल्सी इलाके का है। पुलिस ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के रहने वाले सुरेंद्र की शादी सूरजपुर गांव में होनी थी। बुधवार को सुरेंद्र बारात लेकर गांव पहुंचा था। यहां लग्न के लिए सुरेंद्र ने जूते उतारे और रीति-रिवाज में शामिल हो गया।

थोड़ी देर बाद जब लग्न पूरी हो गई, तो सुरेंद्र के जूते गायब थे। सुरेंद्र ने जूते गायब होने का शोर मचाया। उसके दोस्तों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि सुरेंद्र और उसके दोस्तों ने पास खड़े रामसरन (42) पर जूता चोरी करने का आरोप लगाया।

वे लोग रामसरन को पीटने लगे। लोगों की भीड़ जब तक रामसरन को बचाती दूल्हे और उसके दोस्तों ने उन्हें लहूलुहान कर दिया। रामसरन को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण रामसरन ने थोड़ी देर बाद अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार देशावर ने बताया कि मृतक रामसरन की पत्नी मीरा देवी की ओर से दूल्हा सुरेन्द्र और उसके चार साथियों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए भेज दिया गया है। पुलिस वारदात की जांच में जुटी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर