फ्रेंच ओपन: चौथे दौर में नडाल, मरे और जोकोविच, रेस से बाहर हुए पेस

नई दिल्ली

दुनिया के नंबर एक टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और एंडी मरे ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह पक्की कर ली है। दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में हारकर बाहर हो गई।

राफेल नडाल ने चौथे राउंड में जगह बना ली है। उन्होंने आंद्रे कुजनेत्सोव को सीधे सेंटों में 6-1, 6-3, 6-2 से मात दी। नडाल का अगला मुकाबला अब अमेरिका के जैक सोक से होगा।

वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच ने भी चौथे राउंड में जगह पक्की कर चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के थेनासी कोकिनेकिस को सीधे सेंटों में 6-4, 6-4, 6-4 से पराजित किया। 8 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच का अगला मुकाबला 20वीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के रिचर्ड गैसकट से होगा।

एंडी मरे ने भी चौथे राउंड में जगह बना ली। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया केनिक किरगस को सीधे सेंटों में 6-4 6-2 6-3 से पराजित किया। मर्रे अब फ्रांस के जर्मी चार्डी से भिड़ेंगे।

महिलाओं के सिंग्लस मुकाबले में सेरेना विलियम्स का दबदबा कायम है। सेरेना की अगली ‘जंग’ अब यूएस कीस्लोएन स्टीफंस से होगी। मिक्स डबल्स मुकाबले में पेस और हिंगिस की जोड़ी हारकर और टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times