फरवरी में CM सौपेंगे 20 हजार बायर्स को चाबी

ग्रेटर नोएडा
ग्रेनो वेस्ट के 20 हजार बायर्स को अगले महीने खुद सीएम फ्लैट की चाबी देंगे। यह बात ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के स्थापना दिवस पर सीईओ देबाशीष पंडा ने कही। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में अर्बन सुविधाएं विकसित की जाएंगी और औद्योगिक विकास को बढ़ावा दिया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के स्थापना दिवस के मौके पर सम्राट मिहिर भोज पार्क में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन पर सीईओ ने कहा कि अथॉरिटी को धीरे-धीरे कर्ज के बोझ के तले से निकाला जा रहा है। किसान, बायर्स और उद्यमियों के सहयोग से ही शहर के विकास को गति मिल सकती है। शहर में अर्बन सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। शहर में डीएमआईसी के तहत इंटिग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप, फ्रेट कॉरिडोर और ट्रांसपॉर्ट हब जैसे बड़े प्रॉजेक्ट्स को प्राथमिकता के आधार पर विकसित किया जाएगा। इन प्रॉजेक्ट्स से शहर में रोजगार के संसाधन बढ़ेंगे।

सीईओ ने कहा कि किसान और बायर्स की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 20 हजार बायर्स को घर मिलने का सपना पूरा होगा। अगले महीने यूपी के सीएम खुद ग्रेटर नोएडा पहुंचकर 20 हजार बायर्स को अपने हाथों चाबी सौंपेंगे।

इससे पहले सुबह 8 बजे रन फॉर फन का आयोजन हुआ, जिसमें सुबह 8 बजे जेपी गोलचक्कर से रायन गोलचक्कर तक शहर के लोग दौड़े। इसके बाद सुबह 11 बजे से सम्राट मिहिर भोज पार्क में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें बालक व बालिका इंटर कॉलेज के स्टूडेंट्स ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर एसीईओ बालकृष्ण त्रिपाठी, कृष्ण कुमार गुप्ता, जीएम प्लैनिंग लीनू सहगल, जीएम प्रॉजेक्ट के के सिंह समेत शहर के लोग शामिल हुए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर