प्रो कबड्डी लीग 2017: तेलुगू टाइटंस की लगातार तीसरी हार, बेंगलुरु बुल्स ने हराया

हैदराबाद
प्रो कबड्डी लीग के रविवार को खेले रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को पहली जीत मिली है। तेलुगू टाइटंस को मात देकर बेंगलुरु ने यह जीत दर्ज की है। राहुल चौधरी की कप्तानी में टाइटंस को इस सीजन में तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है। नए कप्तान रोहित कुमार के लीड में कबड्डी लीग सीजन-5 का आगाज करने उतरी बेंगलुरु ने अपने पहले मैच में टाइटंस को 31-21 से मात देकर इस सीजन में अच्छी शुरुआत की है।

वहीं, इससे पहले भी तेलुगू टाइटंस को पहले मैच में नई टीम तमिल थलाइवाज और दूसरे मैच में मौजूदा विनर पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा था। लगातार 3 हार के साथ टाइटंस के सामने अब साख बचाने की चुनौती है। मैच की शुरुआत टाइटंस ने पहला रेड अंक हासिल करके किया। विकास ने टाइटंस का खाता खोला। इसके बाद राहुल चौधरी ने सफल रेड मारकर दूसरा अंक हासिल किया। इस सफल रेड के साथ ही राहुल ने कबड्डी लीग में अपने 500 रेड अंक पूरे कर लिए।

अजय कुमार ने सफल रेड के जरिए बेंगलुरु का खाता खोला और फिर इसके बाद टीम ने भी अच्छी वापसी की। बेंगलुरु की वापसी के साथ ही टाइटंस को आगे बढ़ने और फिर से खेल में लौटने का कोई मौका नहीं मिला। अपने अच्छे खेल को कायम रखते हुए बेंगलुरु ने टाइटंस के खिलाफ हाफ टाइम तक 15-10 से बढ़त ले ली। हाफ टाइम के बाद भी तेलुगू की रेडिंग और डिफेंस दोनों ही बेंगलुरु के आगे कमजोर नजर आए। कप्तान राहुल किसी तरह खेल बचाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उन्हें टीम का साथ नहीं मिल पा रहा था।

तेलुगू की इस कमजोरी का फायदा उठाते हुए बेंगलुरु ने अपनी रेड टीम पर भरोसा कायम रखा और स्कोर 21-14 कर लिया। सबसे अधिक 12 अंक हासिल करने वाले रोहित ने स्कोर 31-19 कर लिया। लास्ट सेकेंड में राकेश कुमार ने सफल रेड माकर टाइटंस के खाते में एक अंक और डाला, लेकिन यह टीम को हार से नहीं रोक पाया। इस तरह बेंगलुरु ने टाइटंस को 31-21 से मात दी और जीत के साथ खाता खोला। कप्तान राहुल इस मैच में केवल चार रेड अंक हासिल कर पाए। इस मैच में बेंगलुरु ने 17 रेड अंक, 10 टैकल अंक और 4 ऑल आउट अंक हासिल किए, वहीं टाइटंस को 15 रेड अंक, 4 टैकल अंक और 2 अतिरिक्त अंक हासिल हुए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News