प्रेग्नेंट सेरेना मैगजीन के लिए हुईं न्यूड

न्यू यॉर्क
टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज लिए एक तस्वीर खिंचवाई है। इस तस्वीर मेें सेरेना पहली बार अपनी प्रेग्नेंट बॉडी के साथ सामने आई हैं। मैग्जीन में सेरेना और उनके मंगेतर अलेक्सिस ओहेनिअन पर एक विस्तृत लेख छपा है।

23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता की इस तस्वीर में उन्होंने एक हाथ से अपने वक्ष स्थल को ढंका हुआ है और उनका बेबी बम्प साफ दिखाई दे रहा है। इस पूरी तस्वीर में उन्होंने केवल एक कमरबंद पहना हुआ है।

विलियम्स ने कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले अपने गर्भवती होने के बारे में पता चला।

विलियम्स ने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने यह भी बताया था वह इस साल और किसी टूर्नमेंट में नहीं खेलेंगी। उन्होंने कहा कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में कोर्ट पर उतर सकती हैं। यानी उनके पास अपना खिताब बचाने का मौका होगा।

उन्होंने मैगजीन से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मेरा करियर खत्म हो गया है।’

इस लेख के मुताबिक, विलियम्स और 34 वर्षीय ओहेनिअन, जो सोशल मीडिया वेबसाइड रेडिट के सह-संस्थापक हैं इस साल अपनी संतान के जन्म के बाद शादी करेंगे। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपनी सगाई का ऐलान किया था।

सेरेना ने बताया कि प्रेग्नेंसी का पता चलते ही उन्होंने ओहेनिअन को फोन कर जल्द से जल्द मेलबर्न आने को कहा। जब वह आए तो उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट की रिपोर्ट के बारे में बताया। इससे वह भी हैरान रह गए।

जिस डॉक्टर ने विलियम्स का टेस्ट किया था उन्होंने कहा था कि वह बिना किसी डर के ऑस्ट्रेलियन ओपन खेल सकती हैं। इस पूरे टूर्नमेंट में वह एक भी सेट नहीं हारीं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates