प्यार का प्रपोजल ठुकराया तो रेत दिया विवाहिता का गला

प्रमुख संवाददाता, ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर की कालोनी में एक युवक ने प्यार का प्रपोजल ठुकराने पर विवाहिता का गला रेत दिया। आरोपी ने बीच-बचाव करने आए पड़ोसी की गर्दन पर भी चाकू से वार किया गया। दोनों को लहुलुहान हालत में ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं आरोपी को लोगों ने मौके पर ही दबोचकर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी युवक पीड़ित महिला के पति का बचपन का दोस्त है।

सूरजपुर कस्बा पुलिस चौकी के पीछे बनी एक कालोनी में अरुण सिंह परिवार के साथ किराये पर रहते हैं। वह ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में प्रॉडक्शन इंचार्ज के पद पर तैनात हैं। सोमवार को अरुण सिंह ड्यूटी पर गए थे। घर में उनकी पत्नी माला सिंह अकेली थीं। सोमवार दोपहर करीब 2:30 बजे अरुण सिंह के गांव का रहने वाला उनका बचपन का दोस्त शैलेंद्र सौरभ उनके घर पहुंचा। पुलिस के अनुसार उसने माला सिंह से अपने प्यार का इजहार किया। इस पर माला सिंह ने उसे डांट दिया। इससे गुस्साए शैलेंद्र सौरभ ने बैग में से चाकू निकाल लिया और महिला की तरफ झपटा।

खुद को खतरे में देख महिला तीसरी मंजिल स्थित अपने कमरे से ग्राउंड फ्लोर की ओर चिल्लाती हुई भागीं। आरोपी ने दूसरी मंजिल पर महिला को पकड़ लिया और उसके गले पर चाकू से वार किया। शोर सुनकर दूसरी मंजिल पर रहने वाले ब्रजनंदन शुक्ल अपने कमरे से बाहर निकले और आरोपी का विरोध किया। इस पर आरोपी ने ब्रजनंदन शुक्ला के गले पर भी चाकू से वार कर दिया। माला सिंह और ब्रजनंदन लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गए।

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। दोनों घायलों को ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। आरोपी को पब्लिक ने पुलिस के हवाले कर दिया। उसके बाद कालोनी में रहने वाले लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर सूरजपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ अनुज कुमार ने बताया कि माला सिंह के देवर तरुण सिंह की शिकायत पर आरोपी शैलेंद्र सौरभ के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अरेस्ट कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रपोजल का विरोध करने पर आरोपी ने हमला किया था। दोनों की गर्दन काटने का प्रयास किया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News