पानी पर राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल : बीजेपी

नई दिल्ली

पानी के मुद्दे पर आप सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी ने कहा कि दिल्ली वालों को अगर जल संकट का सामना करना पड़ा तो इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल की राजनीति जिम्मेदार होगी। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जनता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के तीन अलग-अलग चेहरे देखे। एक पखवाड़े पहले ही उन्होंने खुद को छोड़कर बाकी सभी को पानी के मिस मैनेजमेंट के लिए जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते ही उन्होंने हरियाणा के लोगों के नाम लेटर जारी कर खुद को उनमें से ही एक होने का दावा किया और राज्य सरकार, स्थानीय जाट समुदाय और केंद्र सरकार को हरियाणा के तत्कालीन हालात का दोषी ठहराया। बीजेपी नेता ने कहा, हाल ही में पंजाब में आप की एक रैली के दौरान केजरीवाल ने पंजाब सरकार से हरियाणा के लिए सतलज का पानी रोक दिए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा, अपनी राजनीतिक मंशाओं के प्रसार के लिए एक मुख्यमंत्री के इस हद तक जाने की उम्मीद नहीं की जा सकती। पंजाब चुनावों के मद्देनजर ऐसे राजनीतिक बयान देने से पहले उन्हें दिल्ली की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझना चाहिए, जिन्होंने उन्हें चुना है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi